संजीवनी टुडे

किशोरी को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

संजीवनी टुडे 20-01-2020 01:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के मथुरा से सामने आया है जहां जलाने हेतु जंगल से लकड़ी लेने गई 16 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर कथित तौर पर रेप किया गया है।


मथुरा। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के मथुरा से सामने आया है जहां जलाने हेतु जंगल से लकड़ी लेने गई 16 वर्षीय  किशोरी को बंधक बनाकर कथित तौर पर रेप किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बरेली के निवासी आरोपी जेसीबी चालक की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया गया हैं। 

पुलिस की माने तो, मामला फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। पुलिस ने मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा है कि शिकायतकर्ता के जरिए दी गई लिखावट की माने तो, दो दिन पूर्व 16 वर्षीय किशोरी जंगल में लकड़ी बीनने के लिए गयी हुई थी। किन्तु जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजन ने उसे खोजना शुरू किया। 

यह खबर भी पढ़े:चारा लेने गई किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार

काफी खोजबीन के बाद लड़की जंगल में बदहवास स्थिति में पड़ी हुई मिली। उन्होंने बताया है कि पीड़ित लड़की के हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंस हुआ था। घर आने के बाद लड़की ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के लिये जेसीबी चलाने वाले युवक राहुल को जिम्मेदार बताया है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी राहुल पीड़िता को बहला-फुसलाकर जंगल में अंदर तक ले गया था और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended