संजीवनी टुडे

पत्थर से कूच कर युवक की हत्या, दो लोग पुलिस हिरासत में

संजीवनी टुडे 11-07-2020 19:44:57

घाघरा थाना क्षेत्र के आदर मलगो गांव में विजय उरांव नामक एक 35 वर्षीय युवक की अज्ञात लोगों ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। इस संबंध में घाघरा पुलिस ने बुधवा उरांव व बरतिया उरांव को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।


गुमला। घाघरा थाना क्षेत्र के आदर मलगो गांव में विजय उरांव नामक एक 35 वर्षीय युवक की अज्ञात लोगों ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। इस संबंध में घाघरा पुलिस ने बुधवा उरांव व बरतिया उरांव को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। 

मृतक की पत्नी रंथी देवी व अन्य परिजनों ने बताया कि विजय शुक्रवार की शाम में घर से निकला था। मगर वह रात में घर नहीं लौटा। शनिवार की सुबह जब रंथी देवी खाना बना रही थी ,उसी दौरान ग्रामीणों ने आकर बताया कि विजय की लाश हेठ मलगो गांव में पड़ा हुआ है। विजय हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करता था और होली में अपने गांव आया था। 

ग्रामीणों के अनुसार विजय गांव के ही बुधवा उरांव के साथ आदर चट्टी में नशापान कर घूम रहा था। जबकि बुधवा ने बताया कि वे नशे में होने के मृतक विजय को बरतिया के घर मे सुलाकर किसी तरह वह अपने घर आ गया। दूसरे दिन सुबह में विजय की लाश मिली।। शव के पास पड़े पंजे के निशान से ग्रामीण बरतिया के घर पहुंचे तो उसके गोहाल में खून के छीटें पड़े हुए थे। इस पर पूछताछ करने पर वह आग बबूला होने लगा।

इधर पुलिस बुधवा व बरतिया को हिरासत में लेकर थाना लाई है व पूछताछ कर रही है। विजय की हत्या किन कारणों से की गई इसकी जानकारी ग्रामीणों को नहीं है। विजय से किसी का किसी प्रकार का कोई बैर भी नहीं था।

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे की पुलिस मुठभेड़ की न्यायिक जांच कराने की मांग, चीफ जस्टिस को अधिवक्ता ने लिखा पत्र

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended