संजीवनी टुडे

शादीशुदा महिला के जाल में फंसे युवक ने अपने जीवन के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

संजीवनी टुडे 08-08-2020 15:53:31

शादीशुदा महिला के जाल में फंसे एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाकर पुलिस ने मृतक के पिता


फरीदाबाद। शादीशुदा महिला के जाल में फंसे एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाकर पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। अभी महिला की गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव नगर वाल्मीकि पार्क ओल्ड फरीदाबाद निवासी वीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसके पांच बच्चे है, जिनमें चार लडक़ी व एक 24 वर्षीय बेटा मिलन सिंह है। 

उसका बेटा पिछले 2-3 सालों से एनआईटी फरीदाबाद ब्रजस्ट्रोन टायर कम्पनी के गोदाम मै बतौर अकाउन्टैन्ट कार्यरत था। करीब 4-5 महीने से मेरे लडके मिलन को 40 वर्षीय अनीता उर्फ पायल कौशिक ने अपने प्यार में फंसा लिया, जो शादीशुदा है और उसके पति सहित तीन बच्चे भी है। अनीता ने दबाब डालकर मिलन सिंह अनैतिक संबंध बना लिए और उसकी बकायदा वीडियो बना ली, जिसके माध्यम से वह उसके बेटे को ब्लैकमेल करने लगी। 

उसका पिछले कई माह से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था और पिछले तीन महीनों के दौरान वह 80 हजार रूपए भी उससे ले चुका था। उसके बेटे ने बताया कि अनीता उस पर शादी का दबाव बना रही है, जबकि वह शादीशुदा है, अन्यथा वह उसे झूठे केस में गिरफ्तार करवाने की धमकी दे रही है, इसी मानसिक परेशानी से तंग आकर उसके बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने इस संबंध में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: बाल पर्वतारोही अंगद भारद्वाज ने बनाए दो विश्व कीर्तिमान, पर्वतारोहण को लेकर कही ये बड़ी बात

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पिता ने कहा- मामले की जांच CBIकर रही है, अब सुनवाई की जरूरत नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended