संजीवनी टुडे

नाबालिगा को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोपी युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 02-08-2020 19:23:08

नाबालिगा को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोपी युवक गिरफ्तार


फतेहाबाद। जिले के रतिया शहर की एक कालोनी से एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर लेकर जाने के मामले को लेकर पुलिस ने नामित आरोपी युवक से उपरोक्त नाबालिग को बरामद कर लिया है और बहला-फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग की जहां सिविल अस्पताल में मेडीकल जांच करवाई गई वहीं उसके अदालत में बयान भी दर्ज करवाए गए हैं। उल्लेखनीय है कि गत दिवस नाबालिग के पिता ने शहर थाना में मामला दर्ज करवाते हुए घर के नजदीक रहने वाले एक युवक पर ही उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि जब उनका परिवार घर में सोया हुआ था तो उनकी बेटी भी घर में सोई हुई थी और जब सुबह उठकर देखा तो उनकी बेटी घर से लापता थी। 

हालांकि उन्होंने अपने स्तर पर बेटी की काफी तलाश की थी, लेकिन बाद में पता चला कि पड़ोस में रहने वाला नामित युवक बलविन्द्र उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने इस संदर्भ में नामित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच महिला इंचार्ज गीता रानी को सौंप दी थी। महिला इंचार्ज के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए उपरोक्त नाबालिग को बरामद कर लिया और नामित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended