संजीवनी टुडे

रोहतक में तनिष्क शोरूम से आभूषण चोरी करने वाली महिला शाहजहांपुर में गिरफ्तार,1.50 करोड़ के आभूषण बरामद

संजीवनी टुडे 08-07-2020 09:01:03

रोहतक में तनिष्क शोरूम से आभूषण चोरी करने वाली महिला शाहजहांपुर में गिरफ्तार,1.50 करोड़ के आभूषण बरामद


शाहजहांपुर। शाहजहांपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सदर बाजार पुलिस व तिलहर पुलिस ने हरियाणा के रोहतक जिले के आर्यनगर थाना क्षेत्र स्थित तनिष्क शोरूम से डेढ़ करोड़ के जेवरात चोरी कर भागी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने यह कारर्रवाई चेकिंग के दौरान की।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि रोहतक में स्थित तनिष्क शोरूम से जेवरात चोरी करके भागी युवती चोरी के जेवरात बेचने शाहजहांपुर आई है। सूचना पर सदर बाजार पुलिस व तिलहर पुलिस की संयुक्त टीम ने डाट पुल पर वाहनों की चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी से चोरी के जेवरात बेचने आ रही युवती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवती पास से बड़ी मात्रा में डायमंड जड़ित व सोने के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। जबकि उसका साथी हिमांशु चौधरी मौका पाकर फरार हो गया। चोरी किए गए जेवरातों की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये बताई गई है। पूछताछ में युवती ने अपना नाम सोनिया शर्मा बताया है जोकि हरियाण के रोहतक जिले के थाना शिवजी कालोनी क्षेत्र के न्यू विजय नगर, सरस्वती स्कूल के पास की रहने वाली है।

उसने बताया कि वह रोहतक के तनिष्क शोरूम में काम करती थी। इसी दौरान उसकी नियत वहां रखे जेवरातों पर खराब हो गई और वह वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गई। गिरफ्तार युवती ने बताया कि वह सभी जेवरातों को बेचने के लिए शाहजहांपुर आ रही थी, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब हो कि रोहतक के छोटू राम चौक के पास स्थित तनिष्क शोरूम से उक्त आभूषणों की चोरी हो गईं। घटना की जानकारी बीते चार जुलाई को उस समय हुई जब शोरूम के प्रबंधक दीपक प्रकाश जैन ने स्टॉक चेक किया। जिसके बाद शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। जिसमे उक्त महिला कर्मचारी जेवरात चुराते दिख रही थी। जिसके बाद प्रबंधक दीपिक प्रकाश जैन ने सोनिया के खिलाफ आर्यनगर कोतवाली पर नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह खबर भी पढ़े: भारत और अमेरिका के बीच हुई आधिकारिक स्तर की वार्ता, क्षेत्रीय वैश्विक मुद्दों पर सहयोग पर बल

यह खबर भी पढ़े: पीएम 10 को करेंगे "रीवा अल्ट्रा मेगा सोलर प्रोजेक्ट" का लोकार्पण, सीएम ने की तैयारियों की समीक्षा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended