संजीवनी टुडे

​महिला की गला दबाकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 14-07-2020 14:33:55

जिले के विज्ञान नगर थाना इलाके में सोमवार देर रात को अज्ञात बदमाश द्वारा एक ​महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।


कोटा। जिले के विज्ञान नगर थाना इलाके में सोमवार देर रात को अज्ञात बदमाश द्वारा एक ​महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पडताल कर रही है।

विज्ञान नगर थानाधिकारी अमर सिंह राठौड ने बताया कि थाना इलाके में स्थित संजय नगर के एक मकान में किराए में रहने वाली सुमित्रा उर्फ संतरा बाई (45) निवासी मूलत बांरा हाल विज्ञान नगर कोटा में रहती है। जिसकी सोमवरा रात को किसी ने गला दबा कर हत्या कर दी है और हत्या करने के बाद हत्यारे ने मृतका के हाथ की नसें भी काटी है। 

मंगलवार सुबह काफी देर तक अपने कमरे से मृतका के बाहर नहीं आने पर मालिक द्वारा उसके कमरे पर जाकर देखने से वारदात का पता चला है। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि मृतक महिला अकेली ही घर पर रहती थी और घरों में साफ सफाई का काम करती थी। पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के हत्या के पीछे किसी परिचि​त का हाथ हो सकता है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पडताल कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: किसी अमृत से कम नहीं है गर्म पानी, सेहत और सौंदर्य से जुड़े है इसमें कई गुण, बनाये आपको स्वस्थ और खूबसूरत

यह खबर भी पढ़े: जोखिम भरा हो सकता है परफ्यूम लगाना, इस्तेमाल करने से पहले जान ले इसके नुकसान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended