संजीवनी टुडे

सोते समय चाकू गोदकर महिला की हत्या, परिवार के तीन लोगों की हालत गंभीर

संजीवनी टुडे 15-07-2020 14:03:54

चील्ह थानाक्षेत्र के ग्राम मुजेहरा कला में बीती रात घर के अंदर घुसकर अज्ञात बदमाशों ने सोते समय चाकू से वार कर एक महिला की हत्या कर


मीरजापुर। चील्ह थानाक्षेत्र के ग्राम मुजेहरा कला में बीती रात घर के अंदर घुसकर अज्ञात बदमाशों ने सोते समय चाकू से वार कर एक महिला की हत्या कर दी जबकि परिवार के तीन लोगों की हालात गम्भीर बनी हुई है। 

मुजेहरा कला निवासी संदीप श्रीवास्तव (35) पुत्र भगवती प्रसाद, भगवती श्रीवास्तव (59) पुत्र रंगीले, उर्मिला (50) पुत्री राम रंगीले उम्र व सुशीला (55) पत्नी भगवती को मंगलवार की देर रात घर में घुसे बदमाशों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय पहुचाया, जहां सुशीला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। संदीप का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है जबकि भगवती व उर्मिला को वाराणसी रेफर किया गया पुलिस अधीक्षक मीरजापुर, क्षेत्राधिकारी सदर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात ,फील्ड यूनिट ,डॉग स्क्वाड, एसओजी प्रभारी, स्थानीय पुलिस पीडितों से पूछताछ व घटनास्थल का निरीक्षण किया। संदीप की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: सचिन पायलट ने कहा- वो अब भी कांग्रेस में, उनका विरोध पार्टी के नहीं गहलोत के खिलाफ

यह खबर भी पढ़े: कई बीमारियों का काल है सेव की तरह दिखने वाला ये फल, जानिए इसके बेशकीमती फायदे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended