संजीवनी टुडे

फ्रेजर रोड से महिला का अपहरण, चार लोगों ने दिया घटना को अंजाम

संजीवनी टुडे 26-02-2020 22:53:19

राजधानी में फ्रेजर रोड से एक महिला का बुधवार की शाम में कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। सूत्रों के अनुसार उजले रंग की गाड़ी पर सवार चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।


पटना। राजधानी में फ्रेजर रोड से एक महिला का बुधवार की शाम में कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। सूत्रों के अनुसार उजले रंग की गाड़ी पर सवार चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पटना प्रक्षेत्र के आईजी ने इस मामले की सूचना वायरलेस से सभी थाने को दी, इसके बाद भी अपहर्ता महिला को शहर से बाहर लेकर निकलने में सफल हो गए । पुलिस गाड़ी के ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि यह घटना बुधवार की शाम  छह बजे के आसपास  की है। गांधी मैदान की तरफ  से डाकबंगला की ओर जा रही एक महिला को पीछे से आयी उजले रंग की कार पर सवार चार लोगों ने जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया और  फरार हो गए। आस पास के लोग कुछ समझते इससे पहले ही कार सवार अपनी कार तेज गति से लेकर डाकबंगला चौराहे की और फरार हो गए। 

पीसीआर से नहीं मिला कोई जवाब
घटना के तत्काल बाद इस बात की सूचना आस पास के लोगों ने पीसीआर को देने के लिए फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पटना प्रक्षेत्र के आईजी को इस बात की सूचना दी गई, उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए वायरलेस से इसकी सूचना पटना पुलिस को दी। लेकिन, इससे पहले अपराधी उसे लेकर फरार हो गए। घटना के तीन घंटे बाद तक पुलिस को इस संबंध में किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं मिल पायी है। पुलिस गाड़ी को ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है लेकिन, अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

यह खबर भी पढ़े: केजरीवाल ने कहा- मैं फिर से गृहमंत्री से अपील करता हूँ दिल्ली में हालात को काबू करने के लिए सेना...

यह खबर भी पढ़े: शहीद हेड कांस्टेबल रतनलाल के परिजनों को दिल्ली सरकार देगी 1 करोड़ का मुआवजा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended