संजीवनी टुडे

महिला ने कमरे फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 16-07-2020 13:42:15

जिले के कंडाघाट में एक महिला ने कमरे की छत की कुंडली से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इसकी सूचना उसके परिजनों ने कंडाघाट पुलिस को दी।


सोलन। जिले के कंडाघाट में एक महिला ने कमरे की छत की कुंडली से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इसकी सूचना उसके परिजनों ने कंडाघाट पुलिस को दी। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कंडाघाट के ग्राम पंचायत कवारग निवासी एक महिला जिसकी पहचान सुनीता के तौर पर हुई है। 

महिला अपने ही कमरे की छत पर लगी में कुंडी से कपड़ा बांधकर फंदे से लटक गई । सबसे पहले इस घटना का पता उसके बेटे को लगा । महिला का बेटा जब घास लेकर वापिस घर लौटा, तो उसने अपनी माता को फंदे से लटके देखा । परिजनों सहित कंडाघाट पुलिस थाना को सूचित किया गया । पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई में जुट गए। 

डीएसपी मुख्यालय योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच में पाया कि इस महिला के पति ने भी कुछ महीनों पहले आत्महत्या की थी और अब महिला ने भी आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलु से मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: तो क्या 5G सर्विस शुरू करने जा रहा है Jio? मुकेश अंबानी ने किया ये बड़ा ऐलान

यह खबर भी पढ़े: शुगर जैसी गंभीर बीमारी से पाना है छुटकारा तो रात को सोते समय पैर के तलवे पर बांधे ये पत्ता...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended