संजीवनी टुडे

काम पर जा रही महिला की दिनदहाड़े हत्या !

संजीवनी टुडे 19-10-2016 18:18:53

पुणे। दिनदहाड़े हुई एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटनास्थल पहुंची पुलिस वारदात के तरीके को देखकर हैरान रह गई। दरअसल महिला की सरेआम धारदार हथियार से हत्या करने के बाद आरोपी महिला की स्कूटी पर ही सवार होकर वहां से भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध की पहचान की है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुणे के राहुल नगर में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दिनदहाड़े एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सरेआम हुई इस हत्या से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय स्कूटी सवार महिला अपने घर से दफ्तर की ओर जा रही थी। तभी महिला को रास्ते में एक अज्ञात शख्स ने रूकने का इशारा किया। महिला के रूकते ही शख्स ने महिला के सिर पर धारदार हथियार से वार किया। लहुलूहान हुई महिला वहीं गिर पड़ी। सिर पर चोट लगने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद बेखौफ आरोपी शख्स महिला की स्कूटी लेकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सरेआम बेरहमी से हुई इस हत्या से पुलिस भी सकते में हैं। पुलिस ने महिला की शिनाख्त के बाद एक संदिग्ध की पहचान की है। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है। फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी इस मामले की जांच में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended