संजीवनी टुडे

लिव इन रिलेशन में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 03-08-2020 10:03:56

लिव इन रिलेशन में रह रहे महिला-पुरुष की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


बैतूल। जिले के आठनेर थानांतर्गत गोडी घोघरा ग्राम में रविवार सुबह खेत में स्थित झोपड़ी के समीप पुरुष एवं महिला के खून से लथपथ शव बरामद हुए। सूचना मिलते ही आठनेर थाना प्रभारी दादू सिंह टेकाम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतकों की शिनाख्त गोडी घोघरा निवासी इन्द्रदेव झोड़ (45) एवं कम्मोबाई अहाके (35) के रूप में हुई। दोनों विवाहित होने के बावजूद बीते कुछ वर्षो से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। भैंसदेही एसडीओपी एससी बोहित ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर मृतकों के परिजनों एवं ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपितों की तलाश शुरू की। पुलिस को मृतकों के करीबियों पर हत्या का संदेह होने से संदेही परिजनों से पूछताछ की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक मृतक इंद्रदेव झोड़ एवं कम्मोबाई विवाहित थे। दोनों का परिवार गोडी घोघरा ग्राम में ही निवास करता है। विवाहित होने के बाद भी बीते कुछ वर्षो से इन्द्रदेव कम्मो बाई के साथ खेत की झोपड़ी में लिव इन में रहता था। बताया जाता है कि लिव इन में रहने के कारण दोनों के परिजनों में खासी नाराजगी थी। दोनों को परिजनों द्वारा पूर्व में समझाइश भी दी गई थी। इसके बावजूइ इन्द्रदेव झोड़ अक्सर झोपड़ी में कम्मोबाई के साथ रात गुजारता था। ग्रामीणों के मुताबिक लिवइन में रहने के कारण इन्द्रदेव का अपनी पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था। 

लिव इन में रह रहे इंद्रदेव झोड़ एवं कम्मोबाई की हत्या के मामले में पुलिस को करीबियों पर ही संदेह है। मृतकों के लिव इन में रहने के कारण परिजनों में व्याप्त नाराजगी के चलते संदेह के आधार पर आठनेर पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। आठनेर थाना प्रभारी दादू सिंह टेकाम ने बताया महिला- पुरुष की हत्या के मामले में अभी आरोपितों को लेकर पुलिस को स्पष्ट सुराग नहीं मिला है, परंतु संदेह के आधार पर मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। 

भैंसदेही एसडीओपी एससी बोहित ने बताया कि गोडी घोघरा ग्राम में पुरुष एवं महिला की हत्या के मामले में संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में मृतकों के परिजनों को भी संदेह से परे नहीं रखा जा सकता है। इसलिए संदेह के आधार पर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। एसडीओपी बैतूल ने हत्या को अंजाम देने में आरोपितों के एक से अधिक होने की संभावना जताई है।

यह खबर भी पढ़े: गृहमंत्री अमित शाह के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित हुए,खुद दी जानकारी

यह खबर भी पढ़े: रक्षाबंधन के त्यौहार पर गहलोत सरकार का बहनों को बड़ा तोहफा, आज सभी बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगी महिलाएं...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended