संजीवनी टुडे

महिला ने थानेदार और 2 आरक्षकों पर लगाया बलात्कार का आरोप, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 24-08-2019 09:22:53

महिला ने थानेदार और 2 आरक्षकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने के साथ 90 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाते हुए यह शिकायत आईजी सरगुजा से की है।


अंबिकापुर। एक महिला ने थानेदार और 2 आरक्षकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने के साथ 90 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाते हुए यह शिकायत आईजी सरगुजा से की है।

यह खबर भी पढ़े: विवाहिता ने किया आत्मदाह, बचाने के प्रयास में पति व देवर गंभीर रुप से झुलसे

आईजी ने इस मामले की जांच का जिम्मा कोरिया एसपी को सौंपा है। आपको बता दे, की कोरिया जिले के खडग़वां थानांतर्गत निवासी पीडि़ता का पति ढाई महीने बाद जेल से निकला तो महिला उसके साथ आईजी के पास शिकायत लेकर पहुंची। साथ ही उसने घटना से जुड़े कुछ फोटोग्राफ्स भी पेश किए। उसने बताया कि 29 मई 2019 को गांव की ही चंद्रमणि व प्रियंका नामक युवतियों ने चेकबुक व एटीएम रख लेने की शिकायत खडग़वां थाने में उसके पति के खिलाफ की थी।

इस पर 30 मई को थाने में दोनों को बुलाया गया और पति को जेल में डाल दिया। जब पति ने झूठे मामले में फंसाए जाने की बात कही तो थानेदार ने मामले को रफा-दफा करने के एवज में 1 लाख रुपए की डिमांड की गई। रुपये की नहीं होने पर मात्र 10 हजार रुपए में ही राजी हो गए। 

महिला का कहना पति तो जेल में था और वह अपने नए घर आ गई। रात 10 बजे आरक्षक जस्सी उसके घर आया और बोला कि 10 हजार रुपए जल्दी दो। महिला ने कहा कि रुपए पुराने घर में रखे हुए।
महिला जब पुराने घर जाने को बाहर निकली तो खडग़वां थाना प्रभारी व एक अन्य आरक्षक सुरेश भी वहां थे। फिर वह तीनों के साथ पुराने घर पहुंच गई।

पीडि़ता का कहना है की वह पुराने घर पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने बाहर का दरवाजा बंद कर दिया और वहां रखी पेटी की चाबी मांगी। चाबी नहीं देने पर ताला तोड़कर पेटी में रखे 90 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद उसे कामोत्तेजक दवा खाने कहा गया। उसके विरोध करने पर उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद उसे जबरन दवा खिलाकर उसके साथ थानेदार ओएस साहू, आरक्षक जस्सी व सुरेश ने दुष्कर्म किया। 

इस शिकायत का जिम्मा कोरिया एसपी को सौपा है। एसपी का कहना है की मैंने इस मामले में शिकायकर्ता व संबंधित थाना प्रभारी से बात की है। इसकी मामले की जांच की जाएगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended