संजीवनी टुडे

महिला ने अपने परिवार पर लगाया गैंगरेप का आरोप

संजीवनी टुडे 30-09-2020 20:05:40

महिला ने अपने परिवार पर लगाया गैंगरेप का आरोप


नई दिल्ली। न्यू उस्मानपुर इलाके में एक महिला ने अपने ससुर और तीन देवरों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वारदात को अंजाम देने से पूर्व आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा। बाद में बारी-बारी से ससुर और दो देवरों ने वारदात को अंजाम दिया। एक देवर दरवाजे पर खड़ा होकर पहरा देता रहा। 20 सितंबर को हुई घटना की जानकारी मंगलवार को दी गई। छानबीन के बाद पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट और अपरा‌ििक षडयंत्र रचने का मामला दर्ज कर लिया है। न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के पति और ससुर के बीच विवाद चल रहा है। मारपीट के मामले में पीड़िता का पति पहले ही 19 सितंबर से जेल में बंद हैं। पुलिस को दी अपनी शिकायत में 28 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ ब्रह्मपुरी, न्यू उस्मानपुर में रहती है। इसके परिवार में पति के अलावा तीन बेटियां व अन्य सदस्य हैं। पीड़िता का अपना मकान व फैक्टरी है। आरोप है कि 20 सितंबर को वह अपनी फैक्टरी में मौजूद थी। उसी दौरान उसका ससुर और तीन देवर वहां पहुंचे। आरोपियों ने पहले उसे बुरी तरह पीटा। बाद में पहले ससुर और बाद में दो देवर ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात के समय उसका तीसरा देवर दरवाजे पर खड़ा रहा। 

आरोपी उसे तीन लड़कियां होने का ताना दे रहे थे। लोकलाज के डर से पीड़िता ने शिकायत नहीं की। मंगलवार को वह थाने पहुंची और लिखित में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसकी काउंसलिंग करवाई। जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला के पति का अपने पिता से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। उसको लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: चीन सीमा पर भारतीय सेना की मदद में लगे 20 से ज्यादा हेलीकॉप्टर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended