संजीवनी टुडे

पत्नी का गला रेत खुद साड़ी का फंदा बनाकर की आत्महत्या, पत्नी गंभीर

संजीवनी टुडे 20-10-2020 13:05:26

इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि करंडा थाना अंतर्गत संतोष बिंद जो मुरलीपुर थाना धीना चंदौली के रहने वाले हैं।


गाजीपुर। जनपद के करण्डा थाना क्षेत्र में ससुराल से पत्नी को बिदा कराकर ले जाते समय पति द्वारा अपनी पत्‍नी पर प्राणघातक हमला कर स्‍वयं उसी की साड़ी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। 

इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि करंडा थाना अंतर्गत संतोष बिंद जो मुरलीपुर थाना धीना चंदौली के रहने वाले हैं। वे अपनी पत्नी को विदा करा कर ले जाते समय रास्ते में पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पूर्व मृतक द्वारा पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या का प्रयास किया है। 

इनकी पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां पर इन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है, इनके पति ने ही उसका गला काट दिया है और स्‍वयं उसी की साड़ी से पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। पत्‍नी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिर भी उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। 

पत्नी की तहरीर पर थाना करंडा जनपद गाजीपुर में अभियोग पंजीकृत कर के अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। मृतक का ससुराल नंदगंज थाना क्षेत्र के श्रीगंज निवासी रामजी बिंद के यहां था। 

संतोष सोमवार को अपने ससुराल आया हुआ था और मंगलवार की भोर में ही पत्‍नी की विदाई कराकर घर जा रहा था तभी करंडा थाना क्षेत्र के तुलसीपुर दीनापुर गांव स्थित पम्‍पसेट पास बबूल के पेड़ के पास पति-पत्‍नी में विवाद हो गया और घटना घट गयी।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस कांड/ जेल में बंद चारों आरोपियों में से एक नाबालिग, हाईस्कूल की मार्कशीट लगी हाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended