संजीवनी टुडे

पत्नी मायके से वापस ना आने से परेशान पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 26-02-2020 20:35:04

गोविन्दनगर थानाक्षेत्र में पत्नी के मायके से वापस ना आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।


कानपुर। गोविन्दनगर थानाक्षेत्र में पत्नी के मायके से वापस ना आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। 

गोविन्दनगर निवासी शुभम प्राइवेट कर्मी है। शुभम ने बताया कि भाई विक्रम (35) की शादी करीब दस साल पहले ग्वालटोली निवासी पदमा उर्फ दीपिका से हुई थी। परिवार में एक आठ साल का बेटा अक्षय है। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। दीपिका ने तलाक के लिये कोर्ट में मुकदमा भी डाल रखा था। विक्रम कई बार बेटे और पत्नी को लाने के लिये ससुराल गया था। लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसे भगा देते थे। जिस वजह से वह परेशान रहता था। 

मंगलवार को देर रात सभी खाना खाने के बाद सोने चले गये। भाई देर रात को उठकर घर की तीसरी मंजिल में बने कमरे में जाकर साड़ी से पंखे के सहारे लटक कर फांसी लगा ली। बुधवार सुबह जब परिजन सोकर उठे तो बेटे का शव पंखे से लटकता देख घर मे कोहराम मच गया। परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका को बदनामी से बचाने के लिए 1 करोड़ रुपए की थी जरूरत, बन गया किडनैपर

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हुई हिंसा पर विजय गोयल ने कहा- सांप्रदायिक हिंसा के पीछे विपक्ष की सोची समझी साजिश

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended