संजीवनी टुडे

मामूली विवाद में पत्नी को हथौड़ा से वार कर मौत के घाट उतारा, पति हुआ फरार

संजीवनी टुडे 17-02-2020 22:35:36

जिले के सोनौली कस्बे में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को हथौड़ा से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


महराजगंज। जिले के सोनौली कस्बे में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को हथौड़ा से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से वह अपने बच्चों के साथ फरार है। इधर, मृतका के पिता ने अपने हत्यारोपी दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कोल्हुई थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के निवासी आखिर खान अपनी पत्नी सकीना व दो बच्चों के साथ सोनौली के एक किराये के मकान में रहता था। रोजगार कर परिवार की परवरिश कर रहा था। सोमवार को पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ। आरोप है कि इसके बाद हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार कर दिया, जिसके बाद मौके पर ही सकीना की मौत हो गई। घटना के बाद पति आखिर अली दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। 

इधर, बेटी सकीना की हत्या की खबर सुन सोनौली पहुंचे पिता इरशाद ने सोनौली कोतवाली पहुंच तहरीर दी है। अपने दामाद पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सकीना के पति आखिर अली के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस सम्बन्ध में सोनौली चौकी इंचार्ज अशोक कुमार का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के पिता की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। गिरफ्तारी के लिए दबीश दी जा रहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ रुद्रप्रयाग/ वीरप्पन स्टाइल में सड़क ठेकेदार ने जंगल को कर दिया साफ, सैकड़ों फलदार और जड़ी बूटी के पेड़ों की चढ़ा दी बलि

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended