संजीवनी टुडे

पत्नी ने पति के गले पर चाकू से वारकर किया लहूलुहान और...

संजीवनी टुडे 26-01-2020 13:16:20

इस मामले में उसे वहां से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।


सोलन। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हिमाचल के सोलन जिले के छावनी परिषद से समाने आया है जहां सुबाथू में देर रात पत्नी ने पति के गले पर चाकू से हमला कर उसे खून से लतपथ कर दिया एवं जब इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को प्राप्त हुई तो उसे जख्मी अवस्था में  अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में उसे वहां से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

मामले में पुलिस को इसकी जानकारी जख्मी की माता से मिली एवं जानकारी पर पुलिस ने पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दी है। मामले में प्राप्त खबर की माने तो, धर्मपुर थाना के तहत सुबाथू चौकी में इकबाल मरवाह पत्नी अशोक मरवाह, निवासी मकान कश्मीरी मोहल्ला सुबाथू ने पुलिस को बयान दिया कि उसके पति अशोक एवं लड़का बलजीत मरवाह लोअर बाजार सुबाथू में मनियारी की दुकान करते हैं।

यह खबर भी पढ़े:रात को चुपके से आकर सो गया पति, सुबह पत्नी की आंख खुली तो उड़ गए होश

पिछले शनिवार लगभग रात 8:30 बजे परिवार के सभी सदस्यों ने एकत्रित भोजन का सेवन किया। इसके बाद उनकी बहू रसोई का काम करने के पश्चात अपने कमरे में चली गई। वहीं, देर रात लगभग 3:30 पर उसके पति ने कहा कि, ''बहू ने पुत्र को चाकू मारकर खून से लतपथ कर दिया है। कुछ देर में पुत्र भी जख्मी हालत में उनके पास पहुंचता है।''

इसी संग उसने बताया कि, ''उसकी पत्नी ने उस पर चाकू से वार किया है। इसके बाद घर में हल्ला-गुल्ला हो गया। स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए व जख्मी हालत में उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।''  मामले में पीड़ित शख्स एवं औरत के बयान पुलिस ले रही है और एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार ने मामले को सत्य कहा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended