संजीवनी टुडे

पत्नी रातभर करती रही इंतजार, सुबह घर के आगे नाली में मिला पति का शव, मोहल्ले में छाया मातम

संजीवनी टुडे 27-02-2020 18:24:56

शहर के देहात थाना क्षेत्र में बीती रात एक महिला रात में अपने पति के घर आने का रातभर इंतजार करती रही, लेकिन गुरुवार सुबह जब घर के आगे बनी नाली में मृत अवस्था में पड़े अपने पति को देखकर हतप्रत रह गई और मोहल्ले में मातम छा गया।


अशोकनगर। शहर के देहात थाना क्षेत्र में बीती रात एक महिला रात में अपने पति के घर आने का रातभर इंतजार करती रही, लेकिन गुरुवार सुबह जब घर के आगे बनी नाली में मृत अवस्था में पड़े अपने पति को देखकर हतप्रत रह गई और मोहल्ले में मातम छा गया।

मामला अशोकनगर के देहात थाना अंतर्गत यादव कालोनी का है, जहां गुरुवार की सुबह अपने घर के आगे बनी नाली में 45 वर्षीय रामबाबू मृत अवस्था में औंधे मुंह पड़ा हुआ मिला है। देहात टीआई उपेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि मृतक रामबाबू पुत्र मुन्नालाल अहिरवार सेजी शाढौरा का रहने वाला है, जो कि बिल्डिंग मटैरियल सप्लाई करने के कार्य से यादव कालोनी में रहता था। 

बताया गया कि मृतक रात में अक्सर अपने घर देरी से आता था, बीती रात भी करीब 11 बजे तक उसकी पत्नी रचना उसके घर आने का इंतजार करती रही, पर वह देर रात तक घर नहीं आया था। बताया गया कि सुबह 6 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की मृतक अपने घर के आगे नाली में पड़ा हुआ है। जिस पर से टीआई भाटी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

यह खबर भी पढ़े: यूथ कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंडे, कई कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री से राजनेत्री बनी स्मृति ने करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended