संजीवनी टुडे

सेल्समैन से पत्नी रखती थी अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो...

संजीवनी टुडे 22-11-2019 16:53:24

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के आगरा जिले के सिकंदरा से सामने आया है जहां राधा नगर से 3 नवंबर को लापता हुए चेन कारीगर हरिओम सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया है।


आगरा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के आगरा जिले के सिकंदरा से सामने आया है जहां राधा नगर से 3 नवंबर को लापता हुए चेन कारीगर हरिओम सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया है। इसका आरोप उसी की पत्नी बबली और उसके प्रेमी कमल पर लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रेम संबंध का विरोध करने को लेकर मारने की बात समक्ष आई है। दोनों आरोपियों ने मारने के पश्चात लाश को संदूक में बंद करके जवाहर पुल से यमुना फेंक दिया व वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। 

यह खबर भी पढ़े:पिता ने दोगुनी उम्र के युवक से कराई नाबालिग बेटी की शादी तो मां ने उठाया ये कदम...

पुलिस ने लाश को जब्त करने की कोशिश कर रही है। मूलरूप से ग्राम अगवार, एत्मादपुर के निवासी 36 वर्षीय हरिओम पुत्र राजवीर चेन फैक्टरी में ऑपरेटर था। उसका विवाह 17 वर्ष पूर्व बबली पुत्री निहाल सिंह से हुआ था। उसके चार बच्चे ज्योति, राशि, नमन व गुड्डो हैं।

फरवरी में बबली के अवैध संबंध दहतोरा के निवासी कमल उर्फ करण से हो गए थे। करण वहीं पर नजदीक में सेल्समैन की नौकरी करता था। वे आए दिन एक-दूजे से मिलते रहते, इसी बीच एक दिन इसके बारे में हरिओम को पता चल गया। 

हरिओम ने अनेक बार पत्नी के नाजायज संबंधों का विरोध किया। 20 दिन पूर्व ही हरिओम सिकंदरा के राधा नगर में परिवार समेत रहने आया था, जहां अवसर मिलते ही उसकी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended