संजीवनी टुडे

पत्नी ने भतीजी को दी पति का प्राइवेट पार्ट काटने की सुपारी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

संजीवनी टुडे 17-01-2020 17:39:36

आरोपियों ने डॉ जावेद की छाती पर धारदार हथियार से आधा दर्जन वार किए थे।


जबलपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है जहां बीते दिनों हुई डॉक्टर की हत्या के मामले में पिछले रविवार को खुलासा हुआ है कि उसकी अय्याशी से तंग आकर पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काटने की सुपारी उसकी भतीजी को दी थी। इस मामले में प्राप्त खबर की माने तो, चिकित्सक अपनी भतीजी संग भी रेप कर चुका था, इसलिए उसके पति ने बदला लेने हेतु उसका कत्ल करवा दिया।  

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो, ''ओमती थानान्तर्गत भंवरताल गार्डन के सामने स्थित कृतिका अपार्टमेंट में जीवन बिताने वाले डॉ जावेद को बीते मंगलवार की शाम को घर में घुसकर दो नकाबपोश युवकों ने मौत के घाट उतार दिया था। डॉ जावेद स्वास्थ्य विभाग में उप संचालक के पद पर पदस्थ थे। आरोपियों ने डॉ जावेद की छाती पर धारदार हथियार से आधा दर्जन वार किए थे। 

यह खबर भी पढ़े:बच्चों के सामने ही मां ड्राइवर से बनाने लगी संबंध, कहा- 'हमारी तरफ मत देखो...'

इसके बाद हाथ की कलाई  एवं गला रेत डाला था। आरोपी घर में मौजूद उनकी पत्नी, पुत्री तथा नाती को कमरे में बंद करने के पश्चात घटना को अंजाम देते हुए उनकी स्कूटर लेकर भाग  गए थे।'' मामले में पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला के मुताबिक, ''डॉ जावेद का कत्ल की साजिश उनकी पत्नी सकीना जावेद ने रची थी। दोनों ने साल 1991 में प्रेम विवाह किया था, इसके बावजूद दोनों में तनाव रहता था। 

तनाव एवं विवाह की मुख्य वजह डॉक्टर का चरित्र था। डॉ जावेद को मारने हेतु उसने गुजरात के दुआ निवासी अपनी भतीजी रेखा उर्फ जन्नत से फोन पर बात की थी। रेखाने अपने पति पवन विश्वकर्मा से इस बारे में बात की थी। पवन ने अपने साथ राजेन्द्र मालवीय एवं धीरज को साजिश में सम्मिलित किया।''

यह खबर भी पढ़े:घर पर खेल रही 6 वर्षीय मासूम को उठाकर खेत में ले गए दरिंदे और किया खौफनाक कांड...

मामले में यह भी सामने आया है कि बुआ-भतीजी के सिवा राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के पश्चात पत्नी ने बताया कि, ''उसका पति शोषण करने वाला था। बीते 27 वर्ष में इसी साल पूर्व बार कपड़े खरीदने हेतु 5000 रुपए दिए थे। उसके पति के बाहर अनेक औरतों से नाजायज संबंध थे। नर्स की नौकरी दिलवाने के नाम पर उसके पति व उनके वरिष्ठ अधिकारी ने होटल में बुलाकर अनेक युवतियों का शोषण किया।'' 

उसने आगे ये भी कहा कि, ''जब वो तीसरी बाद पेट से हुई थी तो भतीजी उसके साथ रहने आई थी तथा उस वक्त उसकी आयु सिर्फ 11 वर्ष थी। उसके पति ने मासूम भतीजी से भी रेप कर उसको पेट से कर दिया था।'' यह सब जानने के पश्चात उसने पति के निजी अंग काटने की सुपारी दी। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended