संजीवनी टुडे

नौकरी दिलाने के नाम पर विधवा से गैंगरेप के दोनों आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 14-08-2020 19:51:39

नौकरी दिलाने के नाम पर विधवा से गैंगरेप के दोनों आरोपी गिरफ्तार


पटना। नौकरी का झांसा देकर विधवा के साथ राजधानी पटना में गैंगरेप मामले में पटना पुलिस ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। दोनों बिहारशरीफ के रहने वाले हैं और पटना में किराये के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद उनको जेल भेज दिया है। कंकड़बाग थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बुधवार को दोनों युवकों  ने पीड़िता को नौकरी दिलाने के नाम पर घर बुलाया  और फिर उसके साथ गैंगरेप करने के बाद फरार हो गए।  इस घटना की सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  शुक्रवार को आरोपियों को उनके घर से ही  गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के अनुसार महिला का  कंकड़बाग थाना क्षेत्र की  सैदपुर कॉलोनी स्थित आरोपी के घर पर पहले से आना जाना था। पीड़िता ने दोनों आरोपियों  पर आरोप लगाया है कि उन लोगों ने  उसे  नौकरी दिलाने के लिए जरुरी कागज लेकर अपने घर पर बुलाया था । मैं कागज   लेकर उनके घर गई थी। इसके बाद दोनों ने मेरे साथ गंदा काम किया। पीड़िता ने कौशल कुमार सिंह और सुजीत कुमार के खिलाफ गुरुवार को महिला थाने में गैंग रेप का मामला  दर्ज कराया था। पुलिस के अनुसार 10 वर्ष पूर्व महिला की शादी हुई थी लेकिन, तीन वर्ष पहले बीमारी की वजह से उसके पति की मौत हो गई थी। 

पति की मौत के बाद अपने दोनों बच्चों के पेट पालने के लिए उसने शहर की  एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर ली। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी छूट गई। इसके बाद वह नौकरी की तलाश में थी। इसी क्रम में उसकी दोनों आरोपियों  से मुलाकात हुई। आरोपी बीमा कंपनी में एजेंट की नौकरी करता है।  उसने  भी बीमा कंपनी में एजेंट की नौकरी दिलाने के नाम पर घर पर बुलाया था और फिर कौशल व सुजीत ने उसके साथ रेप किया।  

यह खबर भी पढ़े: आरबीआई सरकार को हस्तांतरित करेगी 57128 करोड़ रुपये का लंभाश

यह खबर भी पढ़े: इंडियन बैंक का शुद्ध लाभ एक फीसदी बढ़कर रहा 369 करोड़ रुपये

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended