संजीवनी टुडे

पति शराब पीकर घर आया तो पत्नी ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

संजीवनी टुडे 15-10-2019 11:22:09

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला दिल्ली से सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला दिल्ली से सामने आया है। इस मामले में एक औरत पर इल्जाम लगा है कि ''उसने अपने पति को इसलिए पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला, क्योंकि वह घर पर शराब का सेवन करके पहुंचा था।'' 

मामले को नरेला क्षेत्र का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ''ये औरत कोई और नहीं बल्कि दिल्ली महिला आयोग के लोकल पंचायत कमिटी की सदस्या है।'' वहीं, मामले में आयोग का बताना है कि ''युवती न तो आयोग की कर्मी है एवं न ही महिला पंचायत की सदस्या है। 

यह खबर भी पढ़े:नवजात को दफनाने पहुंचे पिता को श्मशान में मटके में मिली दूसरी बच्ची, फिर...

वो सिर्फ  पंचायत हेतु वॉलंटियरिंग का कार्य करती थी।'' इसी संग साथ हाथ लगी सूचना के तहत डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि, ''32 साल की युवती को अपने पति को मारने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, 35 साल का युवक अपनी पत्नी  और तीन बच्चों संग नरेला में जीवन बिताता था। बीते शनिवार रात को जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय युवक शराब का सेवन करके घर आया था। इसे लेकर दम्पति में काफी झगड़ा हुआ। 

युवक का भाई अजीम जब सवेरे 6 बजे घर पहुंचा तो उसे युवक मरा हुआ मिला।'' मामले में आगे उन्होंने बताया, ''अजीम ने शीघ्र पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। अजीम ने इल्जाम लगाया कि युवती ने युवक की धुनाई की है, जिससे वो मर गया। 

तत्पश्चात पुलिस ने युवती पर हत्या का केस दर्ज किया।'' मामले में जांचकर्ताओं ने कहा, ''हमें मालुम चला है कि युवक जब नींद ले रहा था तब युवती ने उसकी बेल्ट व रॉड से बुरी तरह धुनाई की। अभी युवती ने वारदात को लेकर कुछ नहीं बोला है और हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।"

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended