संजीवनी टुडे

बहन ने रचाई हिंदू युवक से शादी तो क्रोध में आकर भाई ने किया ये खौफनाक कांड...

संजीवनी टुडे 23-01-2020 10:42:28

इस मामले में भागे हुए भाई को उल्हासनगर की विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने पूना पुलिस की सहायता गिरफ्तार कर लिया है।


उल्हासनगर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है जहां एक मुस्लिम युवती ने एक हिंदू युवक से विवाह कर लिया, जो उसके भाई को पसंद नहीं आया एवं तत्पश्चात नाराज भाई ने अपने ही जीजा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इस मामले में भागे हुए भाई को उल्हासनगर की विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने पूना पुलिस की सहायता गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर की माने तो, न्यायालय ने अल्ताफ को बीते  सोमवार तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है। वहीं, मामले में प्राप्त सूचना की माने तो,  ''उल्हासनगर केंद्र क्रमांक 4 तक्षशिला स्कूल के पीछे पानी की टंकी के नजदीक 4 नवंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे आनंद राजू सोनावणे और  भरत उर्फ सोन्या चंद्रकांत लश्कर आपस में बातचीत कर रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े:सामान खरीदने गई नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर जाग उठी दुकानदार की हवस और फिर...

उसी दौरान वहां पर अकस्मात अल्ताफ अपने कुछ दोस्तों संग आ धमका एवं पहले रिवाल्वर से भरत पर गोली चलाई एवं पश्चात में धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर बाइक से नौ दो ग्यारह हो गया।'' मामले में ये भी कहा गया है कि पुलिस ने इलाज हेतु भरत को स्थानीय सेंट्रल हॉस्पिटल में भेजा तथा वहां के चिकित्सकों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। 

वहीं विट्ठलवाड़ी पुलिस ने सभी आरोपितों को पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया था किन्तु वो भाग फरार हो गए थे और उसे पकड़ने हेतु पुलिस ने कई जगह जाल बिछाया एवं आखिरी में किसी तरह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended