संजीवनी टुडे

स्कूटी को टक्कर लगी तो घर में घुसकर परिवार पर कर दिया धारदार हथियार से हमला, फिर...

संजीवनी टुडे 19-11-2019 17:18:44

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के रुड़की से सामने आया है जहां स्कूटी को टक्कर लगना इतना नागवार गुजरा कि बिच्छू गैंग के सदस्यों ने घर में घुसकर एक परिवार पर धारदार हथियार से धावा बोल दिया।


रुड़की। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के रुड़की से सामने आया है जहां स्कूटी को टक्कर लगना इतना नागवार गुजरा कि बिच्छू गैंग के सदस्यों ने घर में घुसकर एक परिवार पर धारदार हथियार से धावा बोल दिया। वही आरोपियों ने पिस्तौल से गोलियां भी चलाई। जहां हमले में दो लोग जख्मी हो गए। वारदात के पश्चात गैंग के सदस्य मौत के घाट उतारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

इस बात की जानकारी प्राप्त होते ही मौके  पर पहुंची पुलिस ने सूचना ली। इसके साथ ही दबिश देकर गैंग की दो औरतों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने लिखावट के आधार पर सात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार औरतों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। 

यह खबर भी पढ़े:थाने में जाकर पत्नी ने कहा- शारीरिक तौर पर अक्षम है पति, शादी के 4 साल बाद भी...

प्राप्त सूचना की माने तो, सिविल लाइंस कोतवाली इलाके स्थित रतन का पूर्वा निकट डबल फाटक के रहने वाले आकाश कुमार स्कूटी लेकर बाजार जा रहे थे। इस बीच ढंडेरा में गोलभट्टा के रहने वाले शिवा से उनकी स्कूटी की टक्कर हो गई। इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। जहां इस बात का इल्जाम है कि शाम को शिवा अपने साथियों संग लाठी, डंडे, तलवार और तमंचा लेकर आकाश के घर जा धमका। 

तत्पश्चात बंद दरवाजे को तोड़ना प्रारम्भ किया। दरवाजा न खुलने पर घर के बाहर खड़ी कार तथा स्कूटी की भी की गई है। थोड़ी देर के पश्चात दरवाजा खोलकर बाहर आए परिवार के लोगों संग आरोपियों ने मारपीट कर डाली। इस बीच आकाश व उसके भाई तरुण पर आरोपियों ने धारदार हथियार से धावा भी बोल दिया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended