संजीवनी टुडे

शादी समारोह में दुल्हन को मारी गोली, अगली सुबह...

संजीवनी टुडे 18-01-2019 15:14:46


नई दिल्ली। पूर्वी जिले के शकरपुर इलाके में बीती रात एक शादी में उस समय अफरातफरी मच गई जब दुल्हन को किसी ने गोली मार दी। जयमाला के बाद जैसे ही दुल्हन स्टेज की तरफ दूल्हे के साथ जा रही थी किसी ने उस पर गोली चला दी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

gfg

आनन-फानन में घायल दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली पीड़िता के पैर में लगी है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

gfg

पूर्वी जिले के डीसीपी पंकज कुमार के अनुसार बीती रात मंडावली की रहने वाली पूजा और रानी गार्डन के फूल कारोबारी भरत का विवाह शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में हो रहा था। जयमाला के बाद पूजा भरत के साथ स्टेज की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से किसी ने गोली चला दी। 

गोली लगने से पूजा वहीं गिर पड़ी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के लड़के ने पूजा को गोली मारी है। रिंकू पूजा को पहले से जानता था। फिलहाल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि शादी के वक्त रिंकू ने पूजा को क्यों गोली मारी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डीसीपी के अनुसार शुरूआती जांच में पता चला है कि लड़की लड़के को नहीं जानती है। प्रथम दृष्टया में घटना हर्ष फायरिंग का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended