संजीवनी टुडे

सिक्खों के 2 गुटों में हिंसक झड़प, चाकुओं से वार कर तीन का किया कत्ल

संजीवनी टुडे 27-01-2020 13:47:30

हाल ही में जुर्म का एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां पिछले रविवार रात दो सिख गुटों में हुई हिंसक झड़प में समुदाय के 3 लोग मौत के घाट उतर गए।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां पिछले रविवार रात दो सिख गुटों में हुई हिंसक झड़प में समुदाय के 3 लोग मौत के घाट उतर गए। इस मामले में बीते सोमवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की माने तो, मामले में कत्ल के संदिग्ध के रूप में 29 व 39 साल के दो सिख युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि वारदात पूर्वी लंदन के इलफोर्ड में सेवन किंग्स रेलवे स्टेशन के नजदीक की कहीं जा रही है। मरने वालों की पहचान 26 वर्षीय नरेंद्र सिंह, 22 साल के हरिंदर कुमार व 34 साल के बलजीत सिंह के तौर पर हुई है जो बिल्डर थे। उन पर चाकुओं से वार किया गया था एवं घटनास्थल पर ही उनकी सांस रुक गई।

यह खबर भी पढ़े:एयर होस्टेस से पायलेट ने पूछा- 'तुम संबंध कैसे बनाती, हस्तमैथुन करती हो...' और उसके बाद...

इस हत्याकांड के भयानक दृश्य इंटरनेट पर साझा किए गए हैं, जिसमें एक मृतक को लहूलुहान स्टेशन के नजदीक सीढ़ियों के नीचे पड़ा हुआ दिखाया गया है। स्टेशन के नजदीक स्थित एक टैक्सी कंपनी के मालिक की माने तो, एक व्यक्ति अपने घर से रक्त से सनी हालत में बाहर आया था और सहायता की गुहार लगा रहा था।

जांच एजेंसी ने तिहरे हत्याकांड की छानबीन प्रारंभ कर दी है व मृतकों के घरवालों को वारदात के बारे में जानकारी दे दी गई है। वहीं, मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम हेतु पहुंचा दिया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended