संजीवनी टुडे

VIDEO: जब महिला डांसर ने नाचने से इंकार किया तो सरेआम मार दी गोली और फिर...

संजीवनी टुडे 13-12-2019 12:06:08

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के चित्रकूट से सामने आया है जहां स्टेज पर जब महिला डांसर ने नाचने से मना किया तो उसे सबसे सामने मार दी गई है।


चित्रकूट। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के चित्रकूट से सामने आया है जहां स्टेज पर जब महिला डांसर ने नाचने से मना किया तो उसे सबसे सामने मार दी गई है। प्राप्त सूचना की माने तो, गोली लगने के पश्चात महिला डांसर स्टेज पर ही लड़खड़ाकर गिर गई व स्टेज डांसर को गोली मारने का एक वीडियो भी समक्ष आया है। 

sf

यह खबर भी पढ़े:गरीब छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाने का लालच देकर पहले किया यौन शोषण और फिर...

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेज पर दो औरतें डांस कर रही हैं तथा बैकग्राउंड में बहुत तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे हैं। वहीं वीडियो में वहां उपस्थित लोगों का शोर भी साफ सुना जाता है किन्तु डांस करते-करते अकस्मात एक महिला डांसर ठहर जाती हैं। 

उसके ठहरने के पश्चात इस शोर में और वृद्धि हो जाती है और वीडियो में यह सुनाई दे रहा है कि भीड़ में उपस्थित कोई व्यक्ति गोली मारने की बात बोल रहा है। वहीं उसके कुछ ही सेकेंड के पश्चात एक अन्य शख्स यह कहता है कि 'सुधीर भइया आप गोली चला दो।' 

sf

इसके शीघ्र पश्चात जब यह महिला डांसर अपनी साथी डांसर संग स्टेज पर खड़ी थी तब ही अकस्मात उन पर गोली चला दी जाती है। मामले को जनपद चित्रकूट के थाना मऊ अंतर्गत गांव टिकरा में शादी समारोह का कहा जा रहा है जहां गोली चलाए जाने के पश्चात सभी लोग चकित रह जाते हैं। 

देखें वीडियो: 

कहा गया है इस दौरान दूल्हे पक्ष के कुछ लोग भी घायल हो गए व इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और अज्ञात युवक के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज हुई है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended