संजीवनी टुडे

कांस्टेबल की खुदकुशी से चंद मिनट पहले का VIDEO वायरल, इनको बताया जिम्मेदार

संजीवनी टुडे 25-05-2020 05:55:00

मौत से चंद मिनट पहले बनाए गए इस वीडियो में मृतक कांस्टेबल ने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी और ससुराल वालों सहित खतौली कोतवाल को जिम्मेदार बताया था।


मेरठ। तेरह दिन पूर्व गंगानगर स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी करने वाले कांस्टेबल विजय गौड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मौत से चंद मिनट पहले बनाए गए इस वीडियो में मृतक कांस्टेबल ने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी और ससुराल वालों सहित खतौली कोतवाल को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद अब इस मामले में खतौली कोतवाल भी घिरते नजर आ रहे हैं।

 मेरठ एसएसपी कार्यालय में तैनात विजय गौड़ ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी, ससुर और साले को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विजय को खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया था। 

रविवार को मृतक कांस्टेबल विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें विजय ने अपने ससुराल वालों सहित खतौली के इंस्पेक्टर पर अपने उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिंदगी से मायूस विजय ने लोगों से किसी भी नौकरी पेशा महिला से शादी ना करने की अपील भी की है। अपनी मौत के बाद विभाग से मिलने वाली कोई भी रकम अपने परिजनों को दिए जाने की गुजारिश की है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में इंस्पेक्टर खतौली पर भी गाज गिरने के आसार नजर आ रहे हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended