संजीवनी टुडे

परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लड़की को कार में खींचने का वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 27-10-2020 15:23:52

लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


बल्लभगढ़। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक लड़की की दिनदहाड़े हत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। छात्रा बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। निकिता जब एग्जाम देकर बाहर निकली तो उसे तौसीफ नाम के एक शख्स ने दिनदहाड़े सड़क पर ही गोल मार दी।  

इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी तौसीफ पहले तो निकिता का अपहरण करने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहने पर उसके सिर में गोली मारकर फरार होता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

सीसीटी फुटेज के मुताबिक सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही 20 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली बाएं हाथ के कंधे से छाती को चीरती हुई पार निकल गई। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ के निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के अलावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मूलचंद ने बताया कि रोजका मेव निवासी तौफीक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था। आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था। 

यह खबर भी पढ़े: क्या धोनी 2021 में करेंगे CSK की कप्तानी? फ्रेंचाइजी टीम के CEO ने दिया ये जवाब

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ प्लेऑफ के लिए आज आमने-सामने होगी दिल्ली और हैदराबाद, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended