संजीवनी टुडे

VIDEO जयपुर: इंदिरा बाजार में लगी भयानक आग, कई दुकानें और वाहन भी आए चपेट में...

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:48:00

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शहर के बीचोंबीच अजमेरी गेट पर स्थित इन्द्रा बाजार में आज दोपहर को भयानक आग लग गई।


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में शहर के बीचोंबीच अजमेरी गेट पर स्थित इन्द्रा बाजार में आज दोपहर को भयानक आग लग गई। आग की चपेट में लगभग एक दर्जन दुकानें आ गईं। चपेट में पटाखों की दुकान भी आ जाने से वहां धमाके प्रारंभ हो गए हैं एवं आग लगातार फैलती ही जा रही है।  

आग को काबू करने हेतु लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक दमकलें लगी हुई हैं। आग बुझाते वक्त एक दमकलकर्मी भी जख्मी हो गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आग लगने के पश्चात इर्द-गिर्द के दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों ने बाल्टियों से पानी डालकर आग को काबू करने का प्रयास किया। आग से कुछ लोगों के मामूली झुलसने की भी  खबर है।

मौके पर पहुंचे 4 दमकलों ने लगभग आधा घंटे की कड़ी मेहनत के पश्चात आग पर काबू पाया। आग को फैलने से रोकने हेतु बहुत देर तक बिजली सप्लाई को भी बंद किया गया। आग की भयावहता को देखते हुए डेढ़ दर्जन से अधिक दमकलों को उसे बुझाने हेतु लगाया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल भी उपस्थित है। 

विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया, बनीपार्क, घाटगेट व 22 गोदाम सहित दूसरे फायर स्टेशनों से दमकलें मौके पर भेजी गई हैं। चीफ फायर ऑफिसर जगदीश फुलवारी दर्जनों दमकलकर्मियों संग आग बुझाने में लगे हुए हैं। आग की भीषणता को देखते हुए प्रभावित क्षेत्र में यातायात रोक दिए जाने से दूसरे क्षेत्रों में जाम के हालात पैदा हो गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े:होटल में मिलने बुला कर युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया....

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended