संजीवनी टुडे

उत्तराखंड/पुलिसकर्मी ने की क्वारंटाइन सेंटर में रुकी महिला के साथ रेप की कोशिश, आरोपी सिपाही निलंबित

संजीवनी टुडे 25-05-2020 12:59:34

दूसरे कमरे में क्वारंटाइन करने के बहाने पुलिसकर्मी महिला के साथ गलत हरकत करने की नियत से उसे अपने साथ ले जाने लगा।


किच्छा। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर की किच्छा विधानसभा के पुलभट्टा क्षेत्र में बने क्वारंटाइन सेंटर में एक नव विवाहिता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा रेप की कोशिश का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि कल रात क्वारेंटाइन सेंटर की की दवार को लांघ कर एक पुलिसकर्मी अंदर घुस गया और नवविवाहिता के साथ छेड़छाड़ करने लगा।

बताया जा रहा है दूसरे कमरे में क्वारंटाइन करने के बहाने पुलिसकर्मी महिला के साथ गलत हरकत करने की नियत से उसे अपने साथ ले जाने लगा। विरोध करने पर मारपीट करने के साथ ही कपड़े फाड़ने तक का आरोप है। मामले की सूचना पर एसडीएम, सीओ सहित अधिजरी सेंटर पहुंच गए। आरोपित सिपाही का मेडिकल कराया गया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सिपाही को निलंबित कर दिया गया। 

Rape

मिल रही जानकारी के अनुसार मामला कल रात का है। सूरजमल इंस्टीट्यूट स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में एक नव विवाहित जोड़े के रखा गया है। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी शराब के नशे नवदम्पत्ति के पास दूसरी  मंजिल पर पहुंचा और नवविवाहिता को नीचे की मंजिल में बने कमरे में हाथ पकड़ कर ले जाने लगा। दोनों पति-पत्नी के विरोध करने पर कहने लगा कि महिलाओ के लिए नीचे रहने की व्यवस्था है। इसे नीचे मेरे साथ चलना होगा।  

लेकिन जब पीड़ित महिला ने जाने से मना कर दिया तो पुलिसकर्मी ने मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। पुलिसकर्मी की इस वहशियाना हरकत से घबरा कर महिला ने भागकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो प्रशासन से शिकायत दर्ज की गई।

Rape

वहीं इस शर्मनाक घटना के सामने के बाद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इस घटना से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी की जांच और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिलाया।

आरोपी सिपाही निलंबित
इस मामले में पुलिस प्रशासन उपाधीक्षक सुरजीत सिंह की मानें तो आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस सिपाही की इस शर्मनाक हरकत के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया है। 
यह खबर भी पढ़े: COVID-19 संकट/ सबसे ज़्यादा प्रभावित 10 देशों की सूची में पहुंचा भारत, लगातार चौथे दिन रिकॉर्ड टूटा, 24 घंटे में करीब सात हजार नए मरीज

यह खबर भी पढ़े: श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की बेडरूम तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended