संजीवनी टुडे

उत्तरप्रदेश: प्रेमी के कमरे में मिली प्रेमिका की लाश, सुसाइड नोट

संजीवनी टुडे 17-04-2018 12:45:48

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में प्रेमिका ने प्रेमी के कमरे में फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया गया है की केंद्रीय विश्वविद्यालय में MD प्रथम वर्ष की छात्रा की लाश सोमवार को उसके कथित शिक्षक प्रेमी के कमरे मिली और कर्नलगंज पुलिस को कमरे में सुसाइड नोट भी मिला है। प्रेमी शिक्षक संजय कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ममता (27) मूलरूप से वाराणसी के रामनगर की रहने वाली थी। यहां वह विश्वविद्यालय के शताब्दी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। उसके पिता चंद्रबली राजकीय संप्रेक्षण गृह में अधिकारी हैं और उनकी तैनाती फिरोजाबाद में है। बेटी के खुदकशी की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। देर रात तक उनके इलाहाबाद पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था। अंबेडकर नगर में टांडा थाना अंतर्गत गोपालपुर निवासी संजय कुमार मोती लाल नेहरू रोड पर अधिवक्ता विनय द्विवेदी के मकान में कुछ साल किराए पर रह रहा है।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की वह प्रतापगढ़ स्थित एक कॉलेज में शिक्षक है। करीब दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए ममता से हुई तो वह इसके कमरे पर भी आने-जाने लगी। संजय सोमवार को कॉलेज चला गया और दोपहर बाद वह लौटा तो ममता दुपट्टे से बनाए गए फंदे पर लटक रही थी। संजय ने अकेले ही ममता को फंदे से उतारा और मकान मालिक को खबर दी। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तो लाश जमीन पर थी। फोरेंसिक टीम ने भी कमरे से साक्ष्य जुटाए।

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, पुलिस का कहना है कि शिक्षक ने मकान मालिक को ममता का परिचय अपनी भांजी के रूप में दिया था। सीओ कर्नलगंज आलोक मिश्रा के मुताबिक शिक्षक से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि मामला त्रिकोणीय प्रेम संबंध का लग रहा है। सुसाइड नोट में जिस अंजली का जिक्र आया है उसका पता लगाया जा रहा है। संजय ने यह भी बताया है कि कमरे की एक चाभी ममता के पास रहती थी। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended