संजीवनी टुडे

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था गंदी बातें, फिर अपने प्राइवेट पार्ट के साथ...

संजीवनी टुडे 11-12-2019 05:30:00

व्यक्ति औरतों एवं लड़कियों से गंदी बातचीत संग ही उन्हें अपनी अश्लील फोटोज भी दिखाता था।


मुंबई। हाल ही में जुर्म का एक मामला मुंबई से सामने है जहां  वडाला पुलिस ने 26 साल के शख्स को 100 से अधिक महिलाओं और लड़कियों को कथित रूप से अश्लील वीडियो कॉल करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। व्यक्ति औरतों एवं लड़कियों से गंदी बातचीत संग ही उन्हें अपनी अश्लील फोटोज भी दिखाता था। 

इस बात की पुष्टि पुलिस ने की है। पूरे मामले का मालूम होते ही पुलिस प्रकरण की जांच में लग गई। इतना ही नहीं, पुलिस की माने तो, आरोपी संभाजी हुसैनकर वर्ली इलाके का रहने वाला है। वो एक ऐप के माध्यम से व्हाट्सएप्प की प्रोफाइल वाली फोटोज देखता था, तत्पश्चात  वो बातचीत हेतु महिलाओं को चुनाव करता। 

यह खबर भी पढ़े:पहली पत्नी को तलाक नहीं देने पर दूसरी पत्नी ने काट डाला पति का गुप्तांग और फिर...

वो मूलरूप से कोल्हापुर का रहने वाला है। वो ग्रैंड रोड स्थित एक गैराज में मकैनिक का कार्य करता था। उसकी गिरफ्तारी 17 वर्षीय लड़की के जरिए की गई शिकायत के आधार पर की गई है। ये लड़की वडाला स्थित एक कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है, जिसे बीते शनिवार को वीडियो कॉल आया था।

प्रारंभ उसने अनजान नंबर होने की वजह से कॉल को अनदेखा कर दिया। जब शख्स उसे लगातार कॉल करने लगा तो लड़की को लगा कि हो सकता है ये किसी रिश्तेदार का फोन हो और उसने कॉल रिसीव कर ली। 

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस रश्मि करणदिकर के मुताबिक, ‘फोन पर शख्स ने पहले कुछ समय तक लड़की से इधर-उधर की बातें की एवं फिर अकस्मात वो उससे अश्लील बातें करने लगा। इससे पूर्व ये लड़की फोन को काट पाती वो उसे वीडियो कॉल पर अपना निजी भाग दिखाने लगा।’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended