संजीवनी टुडे

अपराध: नशे की पूर्ति करने के लिए करता था चोरी, पुलिस ने दबोचा

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:31:24

नशे की गिरफ्त में फंसा एक युवा अपने नशे की पूर्ति के चलते अपराध की दुनिया में पहुंच गया और घरों से चोरी करने लगा। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार करके चोरी की तीन वारदातों को सुलझाने का दावा किया है।


फरीदाबाद। नशे की गिरफ्त में फंसा एक युवा अपने नशे की पूर्ति के चलते अपराध की दुनिया में पहुंच गया और घरों से चोरी करने लगा। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार करके चोरी की तीन वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। अपराध शाखा सेक्टर-85 के प्रभारी ने बताया घरों से चोरी करने वाले एक शातिर चोर राजेन्द्र उर्फ कालिया पुत्र रामनारायण निवासी मकान न0 24 ब्लाक न0 11 बापू नगर सै0 58 फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। उपरोक्त आरोपी के बारे में सूचना मिली थी कि आरोपी चोरी का मोबाइल बेचने के लिए बांटा पुल के पास आएगा। 

उन्होंने अपनी टीम तैयार कर आरोपी को पकडऩे के लिए बांटा पुल के आसपास घेराबंदी की गई और आरोपी चोरी का मोबाइल बेचने के लिए बाटा पुल के नीचे डीलिंग कर रहा था तभी क्राइम ब्रांच ने आरोपी को धर दबोचा।  उन्होंने बताया कि आरोपी से घरों में चोरी की थाना आदर्श नगर, थाना सेक्टर 58, शहर बल्लभगढ़ की तीन वारदात सुलझाई गई है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी राजेन्द्र उर्फ कालिया पहले भी करीब 10 चोरी के मुकदमों मे जेल जा चुका है। आरोपी से एक मोबाईल फोन सैमसंग, 1 मोबाइल फोन, दो जोड़ी पाजेब चान्दी, कुन्डल एक जोडी सोना, नगद 5 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। आरोपी को गुरूवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: RPSC : आरएएस मुख्य परीक्षा-2018 का परिणाम आज शाम तक हो सकता है जारी, 1051 पदों के लिए हो रही है भर्ती

यह खबर भी पढ़े: जीतू पटवारी ने कहा- शिव ‘राज’ में मप्र बनी अपराधियों की शरणस्थली

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended