संजीवनी टुडे

यूपी का बढ़ता जंगलराज: बलरामपुर में हुई हाथरस जैसी हैवानियत, दलित युवती के साथ गैंगरेप, अस्पताल पहुंचने से पहले ही पीड़िता ने तोडा दम

संजीवनी टुडे 01-10-2020 11:37:06

हाथरस में गैंगरेप मामले को लेकर देशभर में आक्रोश है वही इसी के चलते उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।


लखनऊ। हाथरस में गैंगरेप मामले को लेकर देशभर में आक्रोश है वही इसी के चलते उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में  22 साल की युवती  के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मृत्यु हो गई। यह घटना बलरामपुर के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र की है। इसके बाद पूरा इलाका छावनी में बदल चुका है। बताया जा रहा है कि दरिदों ने रेप कर युवती की कमर और पैर तोड़ दिए थे।

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी 22 वर्षीय पुत्री मंगलवार सुबह 10 बजे को बिमला विक्रम कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में अपना दाखिला कराने वहा गई थी। घर वापसी में देर होने के कारण कई बार फोन मिलाया, मगर बात नहीं हो सकी। रात को पौने आठ बजे बेटी विक्षिप्त हालत में घर पहुंची। युवती एक रिक्शे वाला घर तक छोड़ गया था। युवती ने अपनी मां से पेट में दर्द होने की बात बताई थी। वह कह रही थी कि उसके पेट में तेज जलन हो रही है। युवती ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं थी। उसके हाथ में वीगो लगा था। ऐसा लग रहा था कि वह कहीं से इलाज करवा के आई हो। 

इसके बाद गांव के दो डॉक्टरों को दिखाने के बाद परिजन जिला मुख्यालय पर इलाज करवाने के लिए परिजन उसे लेकर रवाना हुए लेकिन कुछ दूरी पर ही छात्रा की मौत हो गई। मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है। उसे अगवा कर कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है। सच सामने आने के डर से दरिंदों ने युवती की कमर और दोनों टांगों को तोड़कर और जहर देकर रिक्शे से घर भेज दिया। लेकिन बलरामपुर पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

गैंगरेप की शिकार पीड़ित दलित छात्रा मेधावी थी। पिछले दो सालो से वह एक संस्था के ज़रिये किसानों को आधुनिक खेती करने के लिए जागरूक करने का काम भी कर रही थी।प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों को कोतवाली लाकर जांच पड़ताल की जा रही है। छात्रा के भाई ने कोतवाली में तहरीर दी है।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस कांड: पीड़िता के परिजनों से मिलने जाएंगे राहुल-प्रियंका, जिला प्रशासन दोनों को बॉर्डर पर ही रोकने की तैयारी!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended