संजीवनी टुडे

उप्र: बागपत में मुठभेड़ में सवा लाख का इनामी बदमाश ढेर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-08-2019 13:43:15

बागपत के दोघट क्षेत्र में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।


बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के दोघट क्षेत्र में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।

यह खबर भी पढ़ेअर्गोलिक खाड़ी में नावों के टक्कर में दो की मौत

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने शनिवार का यहां बताया कि सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोघट क्षेत्र में बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से पनाह लिए हुए है। सूचना मिलते ही दोघट थाना पुलिस ने क्षेत्र के टीकरी मार्ग पर अपना जाल बिछा दिया और सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इस बीच टीकरी जंगल में असारा रास्ते पर पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। बदमाशों ने अपने को घिरता देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की गोली से एक आरक्षी घायल हो गया। 

पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की गोली लगने से मृत्यु हो गयी जबक मृतक का एक साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ खेतों की ओर फरार होकर गायब हो गया। मृतक बदमाश की शिनाख्त रमाला थाना क्षेत्र के ककड़ीपुर गांव निवासी विकास उर्फ फोनी के रूप में हुई। 

उन्होंने बताया कि मृतक पर बागपत पुलिस की ओर से एक लाख 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया मृतक पर कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended