संजीवनी टुडे

मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ में एक लाख के इनामी समेत दो बदमाश ढेर

संजीवनी टुडे 16-07-2019 14:05:57

पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश रोहित और उसके साथी को मार गिराया है।


मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश रोहित और उसके साथी को मार गिराया है। रोहित को पिछले दिनों उसके साथी पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर और एक सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर छुड़ा ले गये थे। इसके बाद से पुलिस अभियुक्तों की तलाश में थी। 

अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) प्रशांत कुमार ने बताया कि आज तड़के लगभग चार बजे मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि एक लाख का इनामी रोहित सांडू अपने तीन साथियों के साथ बिलासपुर गांव से गुजर रहा है। इसकी सटीक सूचना मिलने पर एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग शुरु कर दी। चेकिंग के समय दो मोटर साइकिल पर रोहित सांडू अपने तीन साथियों के साथ भोपा की ओर से मंसूरपुर की तरफ जा रहा था। 

टीपीनगर पुलिस चौकी के सामने उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। पुलिस की गोली से रोहित और राकेश घायल हो गये वहीं मौका पाकर दो बदमाश फरार हो गये। इस मुठभेड़ में गांधीनगर चौकी इंचार्ज अजय कुमार व सिपाही विनीत कपासिया घायल हुये हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया, जबकि पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है। 

एडीजी ने बताया कि मृत बदमाश एक लाख के इनामी बदमाश मंसूपुर थाना इलाके के जोहरा निवासी रोहित सांडू के खिलाफ करीब 40 मामले दर्ज हैं। वहीं उसके साथी 50 हजार के इनामी राकेश यादव पर 12 मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। सांडू के पास से नौ एमएम पिस्टल, जबकि राकेश यादव के पास से तीन पिस्टल बरामद की गई है। 

उल्लेखनीय है कि बीती दो जुलाई को पुलिस अभिरक्षा में रोहित को एडीजे-11 कोर्ट में पेशी के बाद मिर्जापुर लौटते समय दोपहर दो बजे पुलिसकर्मी भोजन के लिए एक होटल पर ले गये थे। यहीं पर बदमाशों ने धावा बोलकर पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया और रोहित को छुड़ा लिया। जब पुलिस ने फायरिंग की तो बदमाशों की फायरिंग में उपनिरीक्षक दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी। तब से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended