संजीवनी टुडे

UP: नोएडा के एक स्कूल पर छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

संजीवनी टुडे 13-07-2020 21:27:18

उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्धनगर के नोएडा में स्थित एक स्कूल पर एक छात्रा के परिजन ने दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है।


नोएडा। उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्धनगर के नोएडा में स्थित एक स्कूल पर एक छात्रा के परिजन ने दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

छात्रा का परिवार हरियाणा में रहता है और छात्रा नोएडा के बोर्डिंग स्कूल में रहकर पढ़ाई करती थी। 14 वर्षीय छात्रा के परिजन ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई और उसके शव को पंखे से टांग दिया ताकि वह आत्महत्या लगे। छात्रा के बैग से एक चिट्ठी भी मिली है जिसमें लिखा है कि छात्रा को गलत समझा जाता है। उसका कोई दोस्त नहीं है। उसे अपनी जिंदगी से नफरत है। पेपर में सबसे ऊपर उसने लिखा, मेरी जिंदगी का सबसे खराब दिन है यह। मेरे साथ सब गंदा व्यवहार करते हैं। मैं किसी से मिलना चाहती हूं। परिजनों ने इस चिट्ठी को भी मानने से मना कर दिया है। 

अपर पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह ने इस बाबत सोमवार को बताया कि परिजनों ने सेक्टर 115 स्थित एक बोर्डिंग स्कूल गुरुकुल पर छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है। इसकी जानकारी हमें सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी। हमने इसका संज्ञान लिया है। हम इसकी जांच कर रहे हैं जो भी सच होगा वो बाहर आ जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस की अंतर्कलह आई सड़कों पर, प्रदेश का विकास ठप : बीकानेर भाजपा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended