संजीवनी टुडे

प्याज चुराने गए अज्ञात बदमाशों ने पिता पुत्र को मौत के घाट उतारा

संजीवनी टुडे 07-04-2020 13:58:51

प्याज चुराने गए अज्ञात बदमाशों ने पिता पुत्र को मौत के घाट उतारा


धार। धार जिले के सरदारपुर तहसील मे राजगढ़ के समीप एक ग्राम अमोदिया में सोमवार देर अज्ञात बदमाशों के हमले से पिता और पुत्र की मौत हो गई, वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार सरदारपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है । 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरदारपुर तहसील के ग्राम अमोदिया में बीती देर रात संजय पुत्र दौलत राम सिर्वी व दौलत राम पुत्र रामा सिर्वी खेत पर प्याज की रखवाली करने गए थे खेत पर रखे प्याज के 8 घंटे नहीं थे तब उन्होंने छोटे भाई बबलू पुत्र दौलत राम सिर्वी एवं हरिराम पुत्र लक्ष्मण को बताया दोनों जब खेत पर पहुंचे तो चार बाइक पर दो दो व्यक्ति बाइक पर प्याज के कट्टे चुराकर जा रहे थे। 

यह देख कर बबलू और हरिराम ने उनका पीछा किया और एक बदमाश को पकड़ लिया जिसके बाद बदमाशो ने फायरिंग कर दी जिससे बबलू के सीने पर छर्रे लगे और पिता दौलतराम को पेट में । वही हरिराम को बदमाशों ने बंदूक के कुंदे से वार किया जिससे उसका पैर फैक्चर हो गया । 

घटना में बबलू 28 वर्ष व दौलतराम 60 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई वही हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल हरिराम के अनुसार बदमाश बड़ी संख्या में आए थे और उन्होंने अचानक हम पर हमला कर दिया फायरिंग करने लगे और पत्थर भी बरसाए । इस दौरान गांव से भी अन्य लोग आए तो बदमाशों ने उन पर भी फायरिंग की। पिता-पुत्र की मौत के बाद गांव में मातम छा गया है। सरदारपुर पुलिस ने घटना को लेकर धारा 396 व 25, 27 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended