संजीवनी टुडे

शौच के लिए गए युवक पर अज्ञात बदमाशों ने डाला तेजाब, हालत गंभीर

संजीवनी टुडे 29-10-2020 16:08:58

घायल युवक के पड़ोसी समाजसेवी सुनील कुमार ने बताया कि आज तड़के पूरन शौच के लिए खेतों की ओर गया था। लेकिन वहां से लौटा तो चिल्लाता हुआ गांव की ओर आया था।


आगरा। थाना खंदौली क्षेत्र के गांव जोगी बास में गुरुवार तड़के शौच के लिए गए एक 24 वर्षीय युवक पर अज्ञात बदमाशों ने तेजाब डाल दिया। गांव वालों ने घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है।

घायल युवक के पड़ोसी समाजसेवी सुनील कुमार ने बताया कि आज तड़के पूरन शौच के लिए खेतों की ओर गया था। लेकिन वहां से लौटा तो चिल्लाता हुआ गांव की ओर आया था। ग्रामीणों ने उसे देखा तो वह तेजाब से बुरी तरह झुलसा था। जिसे देख परिवारी जन घबरा गए और आनन-फानन 108 पर फोन कर एंबुलेंस को बुलाकर उसे अस्पताल के लिए भेज दिया। जब पूरन से तेजाब डालने वाले लोगों के बारे में पूछा तो वह बता नहीं सका। घटना की सूचना थाना खंदौली में दी गई। जल्द ही थाने से कुछ पुलिस वाले भी आ गए।

थाना प्रभारी खंदौली का कहना है कि पूरन पर तेजाब डालने वाले लोगों का अभी तक पता नहीं चला है। घटना के बारे में परिवार व आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिससे जल्द ही हमलावरों को ढूंढा जा सके।

यह खबर भी पढ़े: नहीं लगा एशिया का सबसे बड़ा कल्पवास मेला, वीरान पड़ा है सिमरिया

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद गरमाई सियासत, सुरजेवाला का नड्डा पर पलटवार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended