संजीवनी टुडे

तालाब में तैरती हुई नजर आई अज्ञात युवक की लाश, छानबीन में लगी पुलिस

संजीवनी टुडे 09-12-2019 12:03:36

झारखंड के रांची जिले के अंतर्गत आने वाले कोतवाली थाना इलाके स्थित बड़ा तालाब से बीते रविवार के सवेरे एक अज्ञात युवक की लाश मिली है।


रांची। झारखंड के रांची जिले के अंतर्गत आने वाले कोतवाली थाना इलाके स्थित बड़ा तालाब से बीते रविवार के सवेरे एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। स्थानीय लोगों की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को तालाब से बाहर निकाला व मामले की छानबीन में लग गई। पुलिस लाश की पहचान कराने में जुटी है। 

पुलिस के जरिए प्रदान की गई सूचना की माने तो, कोतवाली थाना इलाके स्थित बड़ा तालाब में स्थानीय लोगों ने एक आदमी की लाश को तैरते हुए देखा तत्पश्चात इसके बारे में पुलिस को बताया गया। 

यह खबर भी पढ़े:प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती का किया बलात्कार और फिर...

मामले की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस अपनी टीम संग मौके पर पहुंची और लाश को तालाब से बाहर निकाला, इसके साथ ही मामले की छानबीन में लग गई है। लाश को प्रथम दृष्टया से देखने पर लग रहा है कि शख्स की मौत डूबने के कारण हुई है, हालांकि मौत की पीछे की ठीक वजह का पता नहीं चल सका है। 

मामले में कोतवाली थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने सूचना प्रदान की है कि लाश को देखने से प्रतीत हो रहा है कि शख्स की डूबने से मौत हुई है। लाश की शिनाख्त  कराने का प्रयास किया जा रहा है, परन्तु फिलहाल तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही स्पष्ट हो पाएगा कि आदमी की मौत कैसे हुई है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended