संजीवनी टुडे

संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

संजीवनी टुडे 23-02-2018 21:45:29

Source: google


पटना। बिहार में यौन उत्पीड़न का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। बिहार की राजधानी पटना में (यूएनएफपीए) के क्षेत्रीय कार्यालय की पूर्व महिला कर्मचारी ने दिल्ली स्थित कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी पर छेड़खानी और संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने पटना के पाटलिपुत्र थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित महिला ने इस मामले की विदेश मंत्रालय से भी शिकायत की है। पीड़िता का आरोप है कि शिकायत के कारण ही उसकी नौकरी छीन ली गई है।

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

पीड़ित महिला ने यू एन के किसी अधिकारी पर बहुत संगीन आरोप लगाये हैं, पाटलिपुत्र थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि यूएनएफपीए के दिल्ली कार्यालय में कार्यरत एक उच्च अधिकारी कार्यालय के काम से पटना आते हैं। पीड़िता का आरोप है कि यह अधिकारी हमेशा अपने पास बुलाकर अच्छे पद का प्रलोभन देकर, तो कभी किसी अन्य तरीके से संबंध बनाने का दबाव डालते रहे हैं। 

MUST WATCH

पीड़िता का आरोप है कि बीते कई दिनों से उनके द्वारा संबंध बनाने की मांग की जाती रही, जिसके कारण वह काफी तनाव में थी। इसके कारण से उसकी नौकरी भी चली गई। पाटलिपुत्र के थाना प्रभारी टी. एन. तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर पाटलिपुत्र थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended