संजीवनी टुडे

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवको की मौत, एक की 18 दिन पहले हुई थी शादी

संजीवनी टुडे 15-02-2019 18:30:35


नई दिल्ली। दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर गांव खटकड़ के पास सड़क दुर्घटना में बड़ौदा गांव निवासी दो युवकों की मौत हो गई। मृतक बड़ौदा गांव से खटकड़ की तरफ मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम के लिए जा रहे थे। पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिसमे  मोटरसाइकिल सवार युवको की मोखे पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलिस को दी शिकायत में बताया की गांव बड़ौदा सुकिंद्र(28) था। बुधवार शाम को संदीप के साथ मोटरसाइकिल पर सवार बड़ौदा से खटकड़ जा रहे थे। जींद की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमे संदीप व सुकिंद्र दूर जा गिरे। घटना के बाद दोनों युवको को अस्पताल लेकर गए जहां  डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया और सुकिंद्र को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहा सुकिंद्र को चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। जांच अधिकारी हेडकांस्टेबल प्रहलाद सिंह ने कहा कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे, सुकिंद्र की 18 दिन पहले ही शादी हुई थी और संदीप अविवाहित था। सुकिंद्र की पत्नी के हाथों की अभी मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि उसका सुहाग छिन गया। युवकों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया।  

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended