संजीवनी टुडे

दिनदहाड़े गहने और नकदी लूटने वाले दो शातिर बदमाश ग‍िरफ्तार

संजीवनी टुडे 03-08-2020 11:02:30

दिनदहाड़े गहने और नकदी लूटने वाले दो शातिर बदमाश ग‍िरफ्तार


नई दिल्ली। बाइक पर दिनदहाड़े गहने और नकदी लूटने वाले दो शातिर बदमाशों को बाहरी जिला स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पर दिल्ली पुलिस ने मकोका लगा रखा था। आरोपियों की पहचान विशाल उर्फ रिंकू और वरुण उर्फ शेरू के रूप में हुई है। दोनो सोनीपत के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से  वारदात में इस्तेमाल कार,बाइक और लूटी सोने की चैन  बरामद की है। डीसीपी ए कॉन ने बताया कि 19 जून को रानी  बाग इलाके में  कारोबारी से दिनदहाड़े 9 लाख रुपये लूटे गए थे। उसी इलाके में एक से सोने की चैन लूटी गई थी। 

पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही थी। जबकि स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर अजमेर सिंह की टीम  बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई थी। टीम को दोनोंं के बारे में पता चला कि दोनों किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस टीम ने इलाके में घराबन्दी कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया।  डीसीपी ने बताया कि विशाल 79 और वरुण 21 वारदातों में शामिल रहा है। 2019 में दोनोंं मकोका के तहत 9 साल की सजा काटकर बाहर आये थे। 

बाहर आते ही दोनोंं ने दोबारा से लूट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया।  2008 में दोनोंं एक दूसरे के सम्पर्क में आये थे। वरुण  उस समय टैक्सी चलाया करता था। जबकि विशाल दिल्ली में आकर वारदात करता और पुलिस से बचने के लिए सोनीपत भाग जाता था।  विशाल तिलक नगर का घोषित बदमाश है। 2010 में वह सरोजनी नगर पुलिस के हत्थे चोरी के मामले में पकड़ा गया था।

यह खबर भी पढ़े: गृहमंत्री अमित शाह के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित हुए,खुद दी जानकारी

यह खबर भी पढ़े: रक्षाबंधन के त्यौहार पर गहलोत सरकार का बहनों को बड़ा तोहफा, आज सभी बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगी महिलाएं...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended