संजीवनी टुडे

भारी मात्रा में अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-11-2020 21:27:15

भारी मात्रा में अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार


कामरूप। कामरूप (ग्रामीण) जिला के रंगिया थाना अंतर्गत इलाके से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए शनिवार को भारी मात्रा में अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान रंगिया के उदियाना निवासी मिंटू अली और बाला गांव निवासी इकबाल के रूप में की गई है।

 पुलिस सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से लगभग 750 ग्राम अफीम बरामद किया गया है। सूत्रों ने बताया है कि रंगिया में राष्ट्रीय राजमार्ग-31 से होकर गुजरने वाले ट्रक ड्राइवरों को गिरफ्तार दोनों तस्कर अफीम बेचने का काम करते थे। शनिवार को रंगिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए दोनों को अफीम के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया। दोनों के पास से अफीम के साथ 14,300 रुपये नगद और दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने जप्त किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक रंगिया के बाला गांव स्थित लकी पान शॉप नामक दुकान के मालिक रमजान अली के सहयोग से रात के समय अफीम की बिक्री करते थे। हालांकि, पुलिस द्वारा दोनों को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिलते ही रमजान अली भूमिगत हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। इस संबंध में रंगिया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़े: देश के 3 प्रमुख वैक्सीन केन्द्रों का प्रधानमंत्री ने किया दौरा, कोरोना वैक्सीन के निर्माण के प्रगति के बारे में ली जानकारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended