संजीवनी टुडे

कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी गैंग के दो शार्पशूटर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 08-08-2020 03:14:00

कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी गैंग के दो शार्पशूटर गिरफ्तार


नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी गैंग के दो शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मेरठ यूपी निवासी अनुभव उर्फ नंदू (28) और सोनीपत हरियाणा निवासी अंशुल उर्फ भूरा (22) के रूप में हुई है। दोनों मुजफ्फर नगर जिला यूपी के बुढाना थाने में दर्ज हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसएसपी मुजफ्फर नगर ने 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।

डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव ने बताया कि गत छह अगस्त को क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि सुनील राठी गैंग के दो शार्पशूटर अनुभव और अंशुल जो मुजफ्फर नगर यूपी में हत्या में शामिल हैं, लोनी गोल चक्कर के पास आने वाले हैं। सूचना को पुख्ता कर एसीपी संदीप लांबा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल इंस्पेक्टर विवेकानंद झा, एसआई लोकेंद्र सिंह, एएसआई धर्मेंद्र, हेडकांस्टेबल विनोद कांस्टेबल पवन रविंद्र आदि ने जाल बिछा दिया। जैसे ही आरोपी वहां पहुंचे पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया।

‌पुलिस के मुताबिक सुनील राठी गैंग के तीन शार्पशूटर अनिल उर्फ धनपत, सौरभ और लविश अलग-अलग मामलों में वांछित थे। गत 19 मई उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसमें अनिल व सौरभ ने लविश की हत्या कर दी। उसके शव को एक खेत में फेंक दिया। मृतक के चचेरे भाई प्रशांत ने भाई की मौत का बदला लेने के लिए लविश के दोस्त अनुभव और अंशुल से हाथ मिलाया। दोनों भी सुनील राठी गैंग के शार्पशूटर थे। गत 22 मई को प्रशांत को पता चला कि अनिल और सौरभ ग्राम मिडकली, बुढाना में छिपे हुए हैं। प्रशांत अनुभव और अंशुल को लेकर वहां पहुंच गया। आमना-सामना होते ही दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलीं। एक तरफ से सौरभ और दूसरी तरफ से प्रशांत की गोली लगने से मौत हो गई। इस संबंध में बुढाना, मुजफ्फर नगर जिला यूपी में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह खबर भी पढ़े: चिदंबरम ने कहा- रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट पर डॉक्यूमेंट डालना राजनाथ को किनारे करने की साजिश तो नहीं

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का गाना 'डोरी टूट गइयां' रिलीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended