संजीवनी टुडे

एक ही दिन में सहरसा में हुई दो हत्याएं, छानबीन में लगी पुलिस

संजीवनी टुडे 12-11-2019 10:56:36

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार का सहरसा जिसे से सामने है जहां एक ही दिन दो हत्याओं से दहल गया।


सहरसा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार का सहरसा जिसे से सामने है जहां एक ही दिन दो हत्याओं से दहल गया। एक पशु डॉक्टर सह किसान एवं एक नाविक को  गोली मारकर मौत के घाट उतारने की खबर सहरसा से सामने आई है।

वारदात सहरसा के सलखुआ स्थित कोसी तटबंध के अंदर चिरैया ओपी इलाके में बीते शनिवार की देर रात की है। अपराधियों ने नव प्राथमिक विद्यालय के चबूतरे पर नींद ले रहे पशु डॉक्टर एवं किसान समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के हरिशंकरपुर के असिनचक के निवासी देवेन्द्र यादव उर्फ देवेन्द्र राय के सिर में दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

यह खबर भी पढ़े:जेठानी से मामूली सी बात को लेकर विवाद हुआ तो देवरानी ने 1 साल के बच्चे संग कर लिया ऐसा कांड...

खगड़िया जिले के अमौसी के भराठ मोरकाही के 65 साल के  भूलू चौधरी के छाती में 3 गोली मारकर मौत दे दी गई। भूलू की जहां हत्या हुई वहां से 3 खोखा पुलिस को प्राप्त हुए हैं। शुरुआती जांच में देवेन्द्र यादव की हत्या में पैसे के लेनदेन का मामला समक्ष आ रहा है। वहीं नाविक की नाव परिचालन को लेकर 2 गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या को लेकर छानबीन की जा रही है।

दोनों वारदात देर रात 12 से एक बजे के मध्य होने की बात कहीं जा रही है। वारदात की जानकारी पर बीते रविवार की सुबह सदल बल पहुंचे चिरैया ओपीध्यक्ष कांति प्रसाद यादव के मुताबिक, दोनों लाशों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि खेतीबाड़ी एवं रोजगार हेतु दोनों दूसरे जिले में रह रहे थे इस कारण पुलिस दोनों के घरवालों के पहुंचने का भी इंतजार कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended