संजीवनी टुडे

Jalore/ राजपुरा की पहाड़ियों में घायल अवस्था में मिली दो नाबालिग चचेरी बहनें, गैंगरेप की आशंका

संजीवनी टुडे 18-10-2020 21:46:31

जिले के प्रसिद्व तीर्थस्थल सुंधा माता के पास राजपुरा गांव की पहाडिय़ों में दो घायल युवतियां मिली है।


जालोर /भीनमाल। जिले के प्रसिद्व तीर्थस्थल सुंधा माता के पास राजपुरा गांव की पहाडिय़ों में दो घायल युवतियां मिली है। ग्रामीणों की सूचना पर जसवंतपुरा व भीनमाल पुलिस ने तुरन्त मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को भीनमाल के सरकारी अस्पताल में उनका मौका मुआयना करवाया। उसके बाद दोनों युवतियों को भूपेन्द्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उनका इलाज जारी है। सांचौर एएसपी दशरथसिंह के अनुसार दोनों की हालत खतरे से बाहर है। दोनों नाबालिग युवतियां आपस में चचेरी बहनें है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार इन दोनों युवतियों को दिन में राजपुरा बांध के पास देखा गया था। मामले में गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध की बात भी सामने आ रही है। 

एएसपी दशरथसिंह ने बताया कि मामले की रिपोर्ट युवतियों के परिजनों द्वारा दिन में थाना हाजिर होकर दी गई थी जिसके अनुसार ये दोनों नाबालिग बहनें इनके परिवार वालों को बगैर बताये कहीं चली गई थी। जबकि अभी शाम के वक्त परिजनों द्वारा अस्पताल परिसर में मौजूद पुलिस अधिकारियों को नामजद रिपोर्ट देकर बताया कि खाण्डादेवल निवासी चेताराम पुत्र विरकाराम, तेजाराम पुत्र लसाराम, अशोक पुत्र लसाराम, पीराराम पुत्र करताराम ये चार आरोपी जातियान भील है। सभी आरोपी बालिग है। जबकि एक अन्य आरोपी सहित इन्होंने रात के समय दोनों नाबालिग युवतियों को आधी रात के बाद जबरदस्ती अगवा कर लिया। भीनमाल पुलिस उप अधीक्षक शंकरलाल ने बताया कि एक युवती ने होश में आने के बाद उसके साथ गैंगरेप होने की बात कही है। 

पुलिस दोनों नाबालिग युवतियों का मेडिकल करवाने में जुटी हुई है। जबकि भीनमाल सीआई अवधेश सांदू, रामसीन सीआई छत्तरसिंह, सहित जसवंतपुरा, रामसीन, भीनमाल व बागोड़ा पुलिस थानों का पूरा जाब्ता मौका स्थल के आसपास के गांवों में सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

यह खबर भी पढ़े: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन व्यवस्था फेल, बांकेबिहारी मंदिर प्रशासन को लेना पड़ा बंद करने का फैसला

यह खबर भी पढ़े: दीपावली के बाद भी नहीं खुलेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended