संजीवनी टुडे

कलयुगी बेटों ने नृशंस तरीके से पिता को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 04-04-2020 21:50:16

धेमाजी जिला के जोनाई सदर थाना अंतर्गत उजनी विजयपुर गांव में दो बेटों ने अपने पिता की नृशंस तरीके से हत्या कर हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की।


धेमाजी (असम)। धेमाजी जिला के जोनाई सदर थाना अंतर्गत उजनी विजयपुर गांव में दो बेटों ने अपने पिता की नृशंस तरीके से हत्या कर हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की।

पुलिस ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से शनिवार को खून से लथपथ अवस्था में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि उजनी विजयपुर निवासी मणिकांत कार्दंग की उसके दो बेटों ने चांग घर में बीती रात पीट-पीटकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दिया। बाद में शव को राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे फेंक दिया। वहीं चांग घर के निचे फैले खून को मिट्टी डालकर ढंक दिया गया था। शानिवर को पुलिस मामले की जांच करते हुए चांग घर के पास से मिट्टी में छुपाए गए खून को बरामद कर लिया।

पुलिस ने दोनों भाइयों से पिता की हत्या को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। साथ ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने पिता की हत्या की बात स्वीकार कर लिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: लॉक डाउन: जंगल का तेंदु खाकर 10 दिन गुजार दिए तीन परिवार के 11 लोग, बच्चे भी हैं शामिल

यह खबर भी पढ़े: जवान के लिए फर्ज से बड़ा बना मजहब, जमातियों को अवैध रूप से करा रहा था बॉर्डर पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended