संजीवनी टुडे

दुकान पर पैन लेने गई दो छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 28-02-2020 16:57:34

कोतवाली थाना इलाके में घर से दुकान पर पैन लेने के लिए गई दो छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ करने के प्रयास का मामला सामने आया है।


जयपुर। कोतवाली थाना इलाके में घर से दुकान पर पैन लेने के लिए गई दो छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ करने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस संबंध में एक पीडित के पिता ने थाने गुरुवार को मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच कोतवाली थानाधिकारी यशंवत सिंह द्वारा की जा रही है।

पुलिस के अनुसार पीडित के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी अपनी सहेली के साथ दुकान पर पैन लेने के लिए गई थी। लेकिन वह समय पर घर नहीं आई। इस कारण चिंतित परिजनों ने सहेली के घर तथा अन्य स्थानों पर उसे तलाश किया। बाद में शाम के छह बजे त्रिपोलिया बाजार में एटीएम के पास सहेली के साथ नशे की हालत में मिली। पूछताछ में पीडित छात्राओं ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ की। जिसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। 

इधर नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। इसके साथ आस- पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। इसके अलावा पुलिस टीम  इलाके के समाजकंटक व मनचले युवकों से पूछताछ करने में जुटी है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। 

यह भी पढ़े: जोधपुर को शाहीन बाग बनाने की कोशिश को पुलिस ने समय रहते किया नेस्तनाबूद

यह भी पढ़े: शिक्षक ने की हैवानियत की हदे पार, छात्रा को नशे की दवा का सेवन करा कर करता था दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended